भाजपा के स्थापना दिवस पर, कांग्रेस में शामिल हुए अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा

भाजपा का साथ छोड़ कांग्रेसी में शामिल हुए शत्रुध्न सिन्हा, उन्होंने आज दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। कांग्रेस पार्टी की ओर से शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब संसदीय सीट से चुनाव लड़ते देखेंगे।

भाजपा के स्थापना दिवस पर, कांग्रेस में शामिल हुए अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा
भाजपा के स्थापना दिवस पर, कांग्रेस में शामिल हुए अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा

कांग्रेस में शामिल होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा की पार्टी को 39वीं स्थापना दिवस की बधाई दी और उन्होंने ने कहा आज के दिन पार्टी छोड़ना मेरे लिए बहुत दुख की बात है। उसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा की पार्टी पर हमला बोल दिया और कहा वरिष्ठ लोगों को मार्गदर्शक मंडल में डाल दिया गया, मार्गदर्शक मंडल की आज तक एक बैठक नहीं हुई। यशवंत सिन्हा को इतना मजबूर किया गया कि उनको पार्टी छोड़नी पड़ी।

शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा की पार्टी को वन मैन शो और टू मैन आर्मी कहा और उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर भाजपा पर सवाल उठाए और कहा अचानक से नोटबंदी का फैसला ले लिया गया इससे लोगो को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा, कही लोग तो नोटबंदी में लगी लाइन में ही दम तोड़ दिया था और जीएसटी को तो उन्होंने देश का सबसे बड़ा घोटाला कहा।

आपको बता दें कि पिछले महीने 28 मार्च को उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी और पार्टी में शामिल होने की बात कही थी। उसके बाद उन्होंने एलान किया था कि नवरात्र का पहला दिन शुभ है और इसी दिन नई शुरुआत होगी। और कांग्रेस में शामिल होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस के टिकट से पटना साहिब सीट से चुनाव लड़ेंगे। वे पहले से ही कहते रहे हैं कि ‘सिचुएशन जो भी हो, लोकेशन वही होगा’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here